Sunday, October 6

रक्सौल में बाइक चोर गिरोह की सक्रियता बढ़ी, मस्जिद के पास से बाइक की चोरी!

रक्सौल।(vor desk )।रक्सौल में दिनों बाइक की चोरी थम नही रही।शहर के मेन रोड में मस्जिद के पास से फिर एक मोटरसाइकिल चोरी कर लिए जाने की सूचना है।

पीड़ित अभिनंदन पांडेय (ग्राम बकुलहर थाना चनपटिया जिला पश्चिमी चंपारण) ने रक्सौल थाना में आवेदन दे कर बताया है कि 31अक्टूबर को मेरे मौसी का लड़का संजीत तिवारी (ग्राम ममरखा थाना मलाही जिला पूर्वी चंपारण का निवासी हैं) जो मेरा मोटरसाइकिल BR22 AC 8936 लेकर रक्सौल बाजार के मेन रोड में बड़ी मस्जिद के पास सड़क के किनारे शाम पांच बजे गाड़ी खड़ा करके समान खरीदने चला गया ।करीब आधा घंटा के बाद आया तो देखा कि वहाँ गाड़ी नही है। काफी खोजबीन के बाद भी गाड़ी नही मिला ।

इस मामले में अज्ञात बाइक चोरो पर प्राथमिकी सख्या 430/2021 दर्ज कराया गया है।जिसकी जांच का जिम्मा एएसआई अशोक कुमार को दिया गया है।लेकिन,अब तक कोई प्रगति नहीं है।

बता दे कि रक्सौल शहर में लगातार मोटरसाइकिल की चोरी बढ़ती जा रही हैं। बाइक चोरो का गिरोह सक्रिय हो गया है ।शहर में हो रही बाइक चोरियो पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही है। और शहर में सक्रिय बाइक चोरी का गिरोह लगातार बाइक चोरी का अंजाम दे रहा है ।जिससे आये दिन एक न एक बाइक लगातार उठ रही हैं ।लेकिन बाइक उठाने वाले पुलिस की गिरफ्त से दूर है और चोरों का हौसला इस तरह से बाइक उठाने के लिए और ज्यादा बढ़ रहा है। जबकि बाइक मालिक को बाइक खड़ी करते हुए ख़ौफ़ रहता है कि कही मेरी बाइक उठ ना जाय और बाद में पता भी ना चले। मजे की बात यह है रक्सौल बाजार के बड़ी मस्जिद के पास से बाइक चोरी हुई है उसके बगल में रक्सौल थाना है और उस जगह से बाइक चोरी हो जाना अपने आप मे गम्भीर मामला है।


हालांकि,इस बाबत रक्सौल थानाध्यक्ष कहना है कि मामले में जांच व कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!