Sunday, October 6

रक्सौल एसडीओ आरती की उपस्थिति में सत्याग्रह एक्सप्रेस से उतरे यात्रियों की कोविड जांच

रक्सौल।(vor desk )। रक्सौल प्रशासन की देख रेख मे सोमवार की सन्ध्या दिल्ली से रक्सौल पहुंची सत्याग्रह एक्सप्रेस से आने वाले शत प्रतिशत यात्रियों का कोविड टेस्टिंग हुआ।

बताया गया कि मुख्य सचिव बिहार के आदेशानुसार दिवाली एवं छठ महापर्व के शुभ अवसर पर अन्य प्रदेशों से आने वाले प्रवासियों के कोविड टेस्टिंग के लिए रक्सौल रेलवे स्टेशन में जिन यात्रियों का वैक्सीनेशन हो चुका। उनका प्रमाण देखकर ही स्टेशन से बाहर जाने की अनुमति दी गई।

ट्रेन से उतरने वाले सभी यात्रियों को टेस्टिंग के लिए व्यापक पैमाने पर बैरीकेडिंग की गई है। सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था। स्वस्थ विभाग द्वारा टेस्टिंग एवं वैक्सीनेशन के लिए काउंटर लगाए गए थे। स्टेशन पर यात्रियों को जागरूक करने के लिए माइकिंग किया जा रहा था।

डीएम शीर्षत कपिल अशोक भी जिले को महामारी से सुरक्षा हेतु बाहर से आने वाले सभी प्रवासियों का शत-प्रतिशत टेस्टिंग के प्रति सख्त हैं।जिस कारण रक्सौल प्रशासन मोनिटरिंग में जुटी है।इस दौरान रक्सौल एसडीओ सुश्री आरती, स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह,कार्यपालक दण्डाधिकारी सन्तोष कुमार सिंह,बीडीओ सन्दीप सौरभ,सीओ विजय कुमार,जीआरपी थानाध्यक्ष पंकज दास की उपस्थिति में मेडिकल टीम ने यात्रियों की रैपिड एंटीजन टेस्टिंग की ।एसडीओ ने निरीक्षण के क्रम में निर्देश दिया कि जांच में कोई कोताही नही होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!