Sunday, September 22

आइओडब्लू तपस राय का हुआ तबादला,भारत विकास परिषद की रक्सौल इकाई ने दी भावभीनी विदाई !


रक्सौल।(vor desk )।रक्सौल रेलवे स्टेशन परिसर स्थित रेलवे पार्क में भारत विकास परिषद की शाखा रक्सौल ने एक विदाई समारोह का आयोजन किया ।

जिसमें आइओ डब्लू तपस राय को तबादला होने पर परिषद द्वारा भावभीनी विदाई दी गयी ।इस मौके पर उन्हें तिलक लगा पुष्प गुच्छ देकर एवं दोशाला ओढ़ाकर सम्मानित किया गया । परिषद के अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने इस बात को रेखांकित किया कि परिषद द्वारा दो वर्ष पूर्व रेलवे पार्क को गोद लेकर उसको हरा-भरा रखने तथा सौंदर्यीकरण के कार्य में आइओ डब्लू तपस राय जी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है तथा जिनके सतत् सहयोग एवं मार्गदर्शन से परिषद पार्क की सूरत बदलने में कामयाब हो पायी। डॉ. सिंह ने यह भी कहा कि परिषद की अनुशंसा पर हाल में हीं पार्क में उदघाटित फव्वारा को लगवाने में तथा अभी परिषद द्वारा बन रहे सेल्फी प्वाइंट को कार्यरूप देने में तपस राय जी की भूमिका न केवल प्रशंसनीय है ।

वहीं परिषद के मीडिया प्रभारी रजनीश प्रियदर्शी ने आइओ डब्लू तपस राय की विदाई समारोह को सभी सदस्यों के लिए भावुक पल करार दिया तथा जिस तरह से परिषद के सदस्यों के साथ सामंजस्य बैठाकर रेलवे पार्क को एक नया स्वरूप प्रदान करने में उन्होंने जो अतुलनीय योगदान दिया उसे परिषद के सभी सदस्य कभी नहीं भूल पायेंगे ।वहीं परिषद के सेवा संयोजक विजय कुमार साह ने तपस राय के योगदान की मुक्त कंठ से प्रशंसा की तथा उनके सुखद एवं दीर्घायु जीवन की कामना की ।

इस मौके पर तपस राय परिषद द्वारा विदाई समारोह के आयोजन से भावुक दीखे तथा उन्होंने परिषद के सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि परिषद द्वारा रेलवे पार्क में किये कार्य एवं दिये गये सम्मान को कदापि भूल नहीं पायेंगे ।वहीं नवपदस्थापित आइओ डब्लू शैलेन्द्र कुमार झा से परिषद के सभी सदस्यों के साथ परिचय का आदान-प्रदान हुआ तथा उन्होंने भी परिषद को रचनात्मक सहयोग देने का आश्वासन दिया ।

इस मौके पर स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह , आरपीएफ के संतोष कुमार मिश्रा ,परिषद के सचिव उमेश सिकारिया, वित्त सचिव सीताराम गोयल, संगठन संयोजक नीतेश कुमार सिंह ,सेवा संयोजक सुनील कुमार , अजय कुमार , रवि भरतिया, हरीश खत्री,कमल मस्करा, प्रशांत कुमार , मनोज कुमार , जीतेंद्र चौरसिया,अनिल कुमार,सुजीत कुमार समेत परिषद कई सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!