Sunday, September 22

पिस्टल की नोक पर ट्रक से डीजल की चोरी,रक्सौल आने से डरने लगे है ट्रक ड्राइवर!

रक्सौल।( vor desk )।देश मे तेल की महंगाई क्या बढ़ी , अपराधियों ने मालवाहक गाड़ियों को अपना निशाना बना कर तेल की लूट करने में जुट गए हैं ।इसके लिए गैंग सक्रिय हो गया है,जो पुलिस के लिए भी चुनौती बन गया है।हालांकि,हरैया पुलिस का रवैया इस मामले में लिपापोती का दिख रहा है।क्योंकि,लगातार घटनाऐं हो रही है।किंतु, कार्रवाई शून्य है।

विभिन्न जगहों से आए मालवाहक ट्रक के चालकों का कहना है की उनके गाड़ियों से डीजल पिस्टल के नोक पर लुटा जा रहा है ।साथ ही चालक के पास के मोबाइल एव नगदी रुपया को लेकर भी अपराधी आसानी से भाग जा रहे हैं। अपने बचाव में अपराधी उन्हें नशा सूंघा कर बेहोश भी कर देते है।


यह वाकया है दिल्ली काठमाण्डु को जोड़ने वाला ऐशियन हाइवे के रक्सौल बॉर्डर के इंट्री ग्रेटेड चेक के नजदीक का।जहां से ट्रक नेपाल जाते आते हैं।

बताया गया कि शुक्रवार की रात्रि घटित हुई घटना में पीड़ित ड्राइवर सेजाउदीन ने जम्मू से धागा लेकर नेपाल जाने के लिए ट्रक को रक्सौल बायपास सड़क पर खड़ा किया था। तभी अपराधियो के समूह ने कस्टम एजेंट बन कर ट्रक ड्राईवर से बात कर गेट खुलवाने लगे । ट्रक का गेट खुलते ही ड्राइवर ने पिस्टल दिखा कर ड्राइवर और खलासी को चुप करा दिया। और ट्रक से 60 लीटर डीजल के साथ 55 हजार नगद रुपये लूट लिए । खलासी मैनुद्दीन ने बताया कि लूट की घटना के बाद अपराधियो ने ड्राइवर को नशा सुंघा दिया और फरार हो गया।

पीड़ित ड्राईबर


पीड़ित ड्राइवर ने हरैया ओपी में रिपोर्ट दर्ज करा दिया है। पुलिस जाँच में जुटी बताई गई है।हरैया ओपी प्रभारी गौतम कुमार का कहना है कि शीघ्र ही मामले का उद्भेदन होगा।


यह कोई पहली घटना नही है इस सड़क खण्ड पर तेल के दामो में बढ़ोतरी के बाद इस तरह की कई घटना हो चुकी है। उसके बाद भी पुलिस प्रशासन सतर्क नही हुई है ।

बार बार हो रही घटना से रक्सौल की छवि भी खराब हो रही है।ट्रक ड्राइवरों का कहना है कि ऐसी घटना होती रही,तो,हम यहां आना बंद कर देंगें।क्योंकि ,हमे सुरक्षा नही मिल रही।

(रिपोर्ट:गणेश शंकर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!