Saturday, September 21

रामगढ़वा के नरीरगिर चौक पर ट्रक व बाइक की भिड़ंत में गम्भीर जख्मी एलआईसी एजेंट जोगेंद्र सिंह की मौत!

रक्सौल।(vor desk )। रक्सौल -सुगौली एनएच 527 डी अंतर्गत रामगढ़वा के नरीर गिर चौक पर ट्रक व बाइक के भिड़ंत स्वरूप हुई सड़क दुर्घटना में एलआईसी एजेंट बुरी तरह घायल हो गए,जिनकी इलाज के क्रम में मौत हो गई।घटना रविवार की शाम करीब 4 बजे की है।

मिली जानकारी के मुताबिक,असंतुलित ट्रक ने बाइक को ठोकड मार दी।जिसमे बाइक पर सवार भारतीय जीवन बीमा निगम के एजेंट जोगेन्दर सिंह गम्भीर जख्मी हो गए।जिसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से रक्सौल स्थित डंकन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।इसी बीच रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

बता दे कि स्वर्गीय जोगेन्दर सिंह आदापुर प्रखण्ड के विशुनपुरवा गांव के निवासी है ।घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

श्री सिंह के दुर्घटना में हुई मौत से एलआईसी एजेंट लोकेश कुमार , दीपक खेतान,ठाकुर विनोद सिंह,उदय सिंह अनन्त यादव ,मनोज कुमार त्रिपुरारी त्रिपाठी ,गुड्डू सिंह,कुशहर सिंह,अशोक मधुकर,आदि ने इस घटना को बेहद दु:खद बताते हुए शोक जताया है।उधर, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।ट्रक को रामगढ़वा पुलिस द्वारा नियंत्रण में लिए जाने की सूचना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!