Friday, September 27

सब इंस्पेक्टर एकता सागर की तत्परता से बची दो दुर्घटनाग्रस्त युवकों की जान,ट्रक की ठोकर से बुरी तरह जख्मी दोनो तड़प रहे थे रक्सौल आईसीपी बाईपास रोड में

रक्सौल।(vor desk)।पुलिस का मानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है,जिसमे उसने दो युवकों की जान बचाई है।इस बार इस नेक कार्य के लिए रक्सौल थाना की सब इंस्पेक्टर एकता सागर चर्चे में हैं।

बीती रात्रि शहर के आई सी पी बाईपास रोड मे ट्रक और बाइक में हुआ जोरदार टक्कर हुआ। जिसमें बाइक सावार दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए । हालात इतनी खराब थी कि दोनो तड़प रहे थे और कराहते हुए मदद की गुहार लगा रहे थे। चंद पलों की देरी से उनकी जान जा सकती थी।इसी बीच पुलिस को सूचना मिली और फौरन मदद पहुंची और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

बताते हैं की देर रात हुई बारिश के बीच बाइक सवार दोनों युवक अपने घर जा रहे थे तभी तेज रफ्तार में एन एच 28 के तरफ से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी। जिसके बाद दोनों युवक रोड पर गिर पडे।काफी चोट आई और लगातार खून बह रहा था।

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया।इसी बीच किसी राहगीर ने दोनों को खुन से लतपथ रोड पर जख्मी हालत में पाया और त्वरित तौर पर उसने स्थानीय थाना रक्सौल को फोन किया।ड्यूटी पर मौजूद एस आई एकता सागर सक्रिय हुई और फौरन घटनास्थल पर पहुंची।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही मैं पुलिस गस्ती दल के साथ घटना स्थल पहुंची, जहां दोनों युवक काफी नाजूक स्थिति में थे। तदोपरांत मैने अपने गस्ती के गाड़ी में ही दोनों युवक को रख स्थानीय एस आर पी अस्पताल पहुंची ,जहां दोनों युवक को आइसीयू में भर्ती किया गया। इसके बाद जख्मी दोनों युवक के परिजनों को सूचित किया गया है,जिसके बाद वे अस्पताल पहुंचे। वही,इस संबंध में एस आर पी हाॅस्पिटल के प्रबंधक सह मुख्य चिकित्सक डॉक्टर सुजीत कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि दोनों में से एक की हालत काफी गंभीर है जिसका नाम सुरज सिंह है दूसरा साहेब सहनी है,जिसके चेहरे पर विशेष चोट आई है जहाँ से लगातार खुन का रिसाव हो रहा है। जिसका इलाज किया जा रहा है रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। उक्त दोनों युवक की पहचान रामगढ़वा थाना क्षेत्र के धनहर दिहुली गांव निवासी के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!