Friday, September 27

जानें तीज के अवसर पर कैसे कर सकते हैं अपनी त्वचा की देखभाल, पार्लर में हैं नए पैकेज

रक्सौल।(vor desk)।सुहागिनों के खास त्योहार तीज के मौके पर महिलाओं में सबसे सुंदर दिखने की होड़ लगी है। इसके लिए वे ब्यूटीशियंस का सहारा ले रही हैं। शहर के छोटे-बड़े लगभग सभी ब्यूटी पार्लर हाउस फुल हैं। एक-एक ब्यूटीशियन की चार से पांच जगह बुकिंग हो चुकी है। इसे भुनाने में ब्यूटीशियन भी पीछे नहीं हैं। उन्होंने इस पर्व पर महिलाओं के लिए खास स्पेशल ब्यूटी पैकेज निकाले हैं। इसकी रेंज 250 रुपए से 15 हजार रुपए के बीच है। ये पैकेज महिलाओं को भी पसंद आ रहे हैं।

दिखना है सबसे खास

तीज पर्व का दिन सुहागिनों के लिए बेहद खास होता है। साड़ी से लेकर अन्य एसेसरीज तक पर सब ध्यान दे रही हैं, ताकि साज-श्रृंगार में कोई कमी न रहे। ब्यूटीशियन से लेकर ज्वेलरी व ड्रेस पर महिलाएं काफी पैसे खर्च कर रही हैं, जिससे कि वे सबसे खास दिख सकें।

निकाले स्पेशल पैकेज

शहर के प्रमुख ब्यूटी पार्लरों ने महिलाओं को लुभाने के लिए स्पेशल पैकेज निकाले हैं। ब्यूटीशियन रूबी सिंह के अनुसार हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए पैकेज तैयार किए गए हैं। इसकी शुरुआत 250 रुपए से है। इसके अलावा 10 हजार तक के भी पैकेज हैं। इसमें मेकअप के साथ-साथ फेशियल, ब्लीच, वैक्सिंग, मेनीक्योर व पेडिक्योर आते हैं।उन्होंने कहा कि महंगे पैकेज में एक महीने पहले से ही महिलाओं की ब्यूटी को निखारने का काम शुरू हो जाता है।

ब्यूटीशियन रूबी सिंह

हर वर्ग को लुभा रहे पैकेज :शहर के नागा रोड स्थित परि ब्यूटी पार्लर की संचालिका व ब्यूटीशियन रूबी सिंह के अनुसार वाजिब दाम में महिलाओं के स्पेशल पैकेज हैं। इसमें मुख्य रूप से वैदिक लाइन, लोटस ,नेचर्स ओ थ्री प्लस ,वीएलसीसी ,अरोमा, लीलियम,गोल्डन फेशियल, ब्लीच, वैक्सीन, थ्रेडिंग शामिल हैं। किसी-किसी पैकेज में हेयर कट भी डाला गया है। महिलाओं को काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

रखें चेहरे का ध्यान : डॉ. मुराद आलम के अनुसार स्किन पर कोई भी प्रोडक्ट यूज करने से पहले उसके ब्रांड व वैरायटी के बारे में पूरी जानकारी ले लें। अपनी स्किन के अनुसार प्रोडक्ट का इस्तेमाल करें। वरना यह स्किन को नुकसान पहुंचा सकता है। चेहरे पर यदि मुंहासे या दाग-धब्बे हैं, तो कोई भी प्रोडक्ट इस्तेमाल करने से पहले स्किन स्पेशलिस्ट से परामर्श लें। सैंसटिव स्किन को लेकर तो और सजग रहने की जरूरत है। वरना,इसके साइड इफेक्ट हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!