Sunday, September 29

बैंक से कैश निकाल कर जाते वक्त अपराधियो ने किया हमला,युवक के साहस से लूट का प्रयास विफल


रक्सौल।(vor desk)।अपराधियो के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने से नही चूक रहे।जिले में लगातार लूट की घटना हो रही है।

इसी क्रम में ताजा घटना शुक्रवार को रक्सौल में घटित हुई,जिसमे दो अज्ञात बाइक सवारों ने रक्सौल निवासी अभिमन्यु कुमार से 316000 से भरा बैग पंकज चौक के पास लूटने का प्रयास किया,लेकिन,युवक के साहस से अपराधियो को सफलता नहीं मिल सकी।

बताते हैं कि अभिमन्यु कुमार स्टेट बैंक के रक्सौल ब्रांच  से 3 लाख 16हजार रुपए निकासी कर बैंक से बाहर गेट पर पहुंचे और ई रिक्शा पर बैठ पंकज चौक तक पहुंचे। ई-रिक्शा से उतरने के बाद वह संगीता कुमारी गुप्ता के सीएसपी की ओर जाने को बढ़े।इसी बीच सभ्यता नगर नहरी रोड में  अपाची बाइक पर सवार दो अज्ञात युवको ने घेर कर उसके हाथ से बैग छीनने की कोशिश की लेकिन उन्होंने बैग को अपने हाथ से छूटने नहीं दिया। इसी क्रम में दोनों बाइक सवार उनको घसीटते हुए लगभग करीब डेढ़ सौ मीटर लेकर गए।तब तक आस पड़ोस के लोग पहुंच गए और हो हल्ला हो गया। जिसके बाद बाइक सवार भाग निकले।दोनो हेमलेट लगा रखे थे।स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी पड़े अभिमन्यु को रक्सौल के  अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया।जिसके बाद वीरगंज के प्रभु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।बताते हैं कि पैर और हाथ में काफी जख्मी है साथ में कमर फैक्चर हो गया है।सर पर भी गहरा जख्म है।

इधर, रक्सौल थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि इस तरह के घटना का कोई आवेदन नही मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!