Sunday, September 29

कर्नाटक की प्रचंड जीत पर रक्सौल में युवा कांग्रेस ने मनाया जश्न,फूटे पटाखे, बंटी मिठाई!

रक्सौल।(vor desk )।शनिवार को शहर के मुख्य मार्ग बाटा चौक पर रक्सौल युवा कांग्रेस प्रखंड कांग्रेस कमिटी के बैनर तले कर्नाटक की प्रचंड जीत पर अबीर गुलाल मिठाई और पटाखे उड़ाकर जश्न मनाया गया।
बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव सह नगर प्रतिनिधि रक्सौल सदस्य बिहार विधान परिषद क्षेत्र संख्या 12 के प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि” जितनी गालियां गिनाई उतनी सीटें भी नही आई” कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के द्वारा भारत जोड़ो यात्रा जो 750 किलोमीटर कर्नाटक से होकर गुजरी उसका सीधा असर कर्नाटक चुनाव में देखने को मिला। साथ ही 40% की बात जो कहीं वो कहीं ना कहीं जनता के दिलो-दिमाग पर असर किया आने वाले वक्त में पांच वादें जो श्री राहुल गांधी ने किया है वो पुरी करेगी । क्योंकि मतदान के दिन जिस प्रकार लोगों ने महंगाई, बेरोजगारी, भष्ट्राचार के मुद्दों पर गहरा प्रसार किया जिसके कारण 224 सीटों में लगभग 138 सीट जीत कर लोगों के भरोसा और विश्वास को जीता है।
पूर्व महासचिव ने कहा कि पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक में साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने के लिए” जय #बजरंगबली” का नारा दिया जिसे जनता ने नकारते हुए” जय बजरंगबली तोड़ दे भष्ट्राचार की नली का समर्थन किया “।
रक्सौल प्रखंड अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी ने कहा कि कर्नाटक की ऐतिहासिक जीत वहां के गरीब मजलूमों दलितों की जीत है।

रक्सौल विधानसभा अध्यक्ष श्रीमती खुशबू दयाल ने कहा कि आने वाले पांच राज्यों के चुनाव में भी कांग्रेस की जीतेगी।मई 2023 में में जिस प्रकार भाजपा कर्नाटक से गई आने वाले वक्त में मई 2024 में देश से भाजपा की विदाई तय है।
रक्सौल युवा कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने कहा कि कर्नाटक तो बस झांकी है पुरा देश बाकी है।
युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष अमन कुमार ने कहा कि श्री राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा की देन है कि देवभूमि हिमाचल प्रदेश में मोहब्बत की दुकान खुली है तो कर्नाटक में पुरा होलसेल मोहब्बत की दुकान।
व्यवसाय प्रकोष्ठ नगर अध्यक्ष रितेश कुमार ने कहा कि अब जुमलेबाजी से देश नहीं चलेगा।
अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष जिशान अंसारी ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा के द्वारा एक सम्प्रदायिक माहौल तैयार किया गया था उसे नकारने का काम वहां की जनता ने किया है।
उक्त कार्यक्रम में ईश्वर चंद्र प्रसाद, हिरालाल साह,मदन सिंह, मुकेश कुमार, मनोज कुमार, महम्द आसिफ,मुकेन्द्र कुमार, दिलदार अहमद,निसार अहमद, महम्द नबीहसन, अलीहसन, विनोद राउत, संदीप कुमार, विश्वास कुमार, मुकेश साह, सोनालाल गुप्ता, अम्बिका प्रसाद,सुनिल यादव, महम्द इम्तियाज अहमद,सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!