Sunday, September 29

सारण स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधान पार्षद प्रो0 डॉ0वीरेंद्र नारायण यादव का महागठबंधन ने किया नागरिक अभिनंदन

रक्सौल। (Vor desk)। बुधवार को शहर के हजारीमल+2 उच्च विद्यालय के सभागार में महागठबंधन के द्वारा सारण स्नातक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 03 के नवनिर्वाचित विधान पार्षद प्रो डॉ विरेन्द्र नारायण यादव का नागरिक अभिनंदन किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर के प्रमुख व्यवसायी सह समाजसेवी महेश अग्रवाल ने किया।
विधान पार्षद प्रो डॉ विरेन्द्र नारायण यादव ने कहा कि सारण और चम्पारण की गौरवशाली इतिहास है जहां महान विद्वान क्रांतिकारी पंडित राहुल सांकृत्यायन, जयप्रकाश नारायण, महात्मा गांधी की कर्मभूमि, डॉ राजेन्द्र प्रसाद जी जैसे महापुरुषों की यह भूमि है ।शिक्षा के क्षेत्र में बहुत बड़ी अलख जगानी है जिससे चारण और चम्पारण का शिक्षा क्षेत्र का अंधेरा दूर हो सके।इसके लिए मेरा हर संभव प्रयास रहेगा।
बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद ने कहा कि सारण और चम्पारण के सभी मतदाताओं को साधुवाद एवं धन्यवाद है कि आपकी जागरुकता के कारण ही पुनः दुसरी बार प्रो डॉ विरेन्द्र नारायण यादव विजयी हुए हैं।
महागठबंधन राजद के पूर्व प्रत्याशी सुरेश यादव ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में एक नई ऊर्जा और किरण का नाम प्रो डॉ विरेन्द्र नारायण यादव है जो बड़ी ही प्राथमिकता से शिक्षा से जुड़ी समस्याओं को सदन में जोरदार तरीके से उठाते हैं।
जदयू के प्रदेश सचिव पश्चिमी चम्पारण जिले के प्रभारी कपिल देव प्रसाद उर्फ भुवन पटेल ने कहा कि महाविद्वान शिक्षाविद् प्रो डॉ विरेन्द्र नारायण यादव जी के नेतृत्व में बिहार के लगभग 512 मान्यता प्राप्त काॅलेजो की समस्यायों का समाधान आपके नेतृत्व में किया जाएगा।
राजद नेता रमेश सिंह ने कहा कि रक्सौल क्षेत्र शिक्षा और स्वास्थ्य के मामले में बहुत पीछे हैं इसके लिए पार्टी से उठकर सोचना होगा । रक्सौल के सर्वांगीण विकास के लिए हमें आगे आना होगा।
जदयू के प्रदेश महासचिव सह पूर्व पूर्वी चम्पारण के जिला अध्यक्ष प्रोफेसर दिनेश चंद्र प्रसाद ने कहा कि आपके प्यार और स्नेह का भरपूर आशीर्वाद सूद समेत वापस किया जायेगा।

मंच का संचालन करते हुए बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव सह नगर प्रतिनिधि रक्सौल सदस्य बिहार विधान परिषद क्षेत्र संख्या 12 के प्रोफेसर अखिलेश दयाल ने कहा कि अभी तक के सारण और चम्पारण के इतिहास में पहली वरीयता से 5951 वोटों से विजई हुए प्रोफेसर डॉ विरेन्द्र नारायण यादव जी को भरपूर प्यार और आशीर्वाद प्राप्त हुआ।
आने वाले वक्त में शिक्षा और स्वास्थ्य के प्रति लोगों में एक नई अलख जगाने का कार्य किया जाएगा।
उक्त कार्यक्रम में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद पटेल,राजद के प्रखंड अध्यक्ष सौरंजन यादव,राजद जिला उपाध्यक्ष मंजू साह, जदयू नेता सुरेश कुमार, समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण यादव,उनित लाल यादव, चुनचुन यादव,राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के महासचिव मदन प्रसाद, सत्यदेव प्रसाद सुमन, एनजीएफ पब्लिक स्कूल एंड काॅलेज के डायरेक्टर अबरार खान,डॉ हजारी प्रसाद गुप्ता, प्रोफेसर रामाशंकर प्रसाद, अलाऊद्दीन खिलजी,पटना हाईकोर्ट के वकील सुरेश प्रसाद, महम्द होला अंसारी, महेश कुमार, अवधेश कुमार यादव, अरविंद कुमार, शिवशंकर प्रसाद,राजद नगर अध्यक्ष चन्द्रशेखर कुमार, सुभाष कुमार,नरेश गुप्ता, संतोष कुमार, संदीप राय,संजय यादव, दुर्गेश कुमार मौजूद थे। कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन रक्सौल प्रखंड कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!