Sunday, September 29

रक्सौल – रामगढ़वा सड़क खंड पर अलग अलग वाहन दुर्घटना में दो की मौत, पांच घायल

रक्सौल/रामगढवा।(vor desk)। राष्ट्रीय राज मार्ग संख्या 577डी अंतर्गत रक्सौल सुगौली सड़क खंड में अलग अलग हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई।वहीं,कुल पांच लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की मध्य रात्रि नरीर गिर से रामगढवा में कॉपरेटिव कॉलेज के बीच रक्सौल से सुगौली की ओर जा रही एक कार संख्या बीआर 05 एटी 0621असंतुलित होने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।जिसमे कार सवार रंजीत कुमार की मौत हो गई।जिसकी पहचान तुरकौलिया थाना के जयसिंह पुर निवासी आसदेव प्रसाद के पुत्र के रूप में हुई।वहीं,तुरकौलिया के कवलपुर निवासी संजय यादव, कन्हाई सिंह,अभिषेक कुमार और धमेंद्र कुमार घायल हो गए।इसमें दो की स्थिति गंभीर बताई गई है।इसकी पुष्टि रामगढवा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने की है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इधर, रक्सौल से रामगढवा सड़क खंड के बीच रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बुधवार को रात्रि दस बजे एक पीक अप संख्या बीआर05 जी बी 4893 द्वारा कुचल दिये जाने से दो लोग गंभीर घायल हो गए।इसमें एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि,दूसरे का इलाज शहर के एस आर पी हॉस्पिटल में जारी है।मृतक की पहचान नयका टोला निवासी लड्डू उर्फ मेराज अंसारी के रूप में हुई है।

वहीं,नयका टोला निवासी मो अबुल्लैस के पुत्र रोज मोहम्मद की स्थिति स्टेबल है।एसआरपी हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर सुजीत कुमार ने बताया कि रोज मोहम्मद का इलाज आईसीयू में जारी है।पैर फ्रेक्चर हो गया है।जिसके ऑपरेशन की प्रक्रिया जारी है।

रोज मोहम्म्द के मुताबिक,एक औरत ने यह बताया की वह इलाज कराने आई है।जो संदिग्ध दिखी,जो क्षेत्र से अपरिचित दिख रही थी ।उसी के बारे में हम लोग पता करने सड़क पर गए कि मजरा क्या है,तभी पिक अप ने चढ़ा दिया।

इधर, रक्सौल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।वहीं,पीक अप को नियंत्रण में ले लिया गया है।जबकि,फरार चालक की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!