Sunday, September 29

रक्सौल एलआईसी ऑफिस में लगी आग:दो फायर ब्रिगेड वाहनों ने जन सहयोग से आग पर पाया काबू, क्षति का आकलन जारी!

रक्सौल।(vor desk) ।सीमावर्ती रक्सौल के एयरपोर्ट रोड के इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एलआईसी ऑफिस में गुरुवार की सुबह आग लग गई,जिसमे लाखो रुपए की क्षति पहुंची है। आग लगने के कारण ऑफिस में रखा सामान जल कर राख हो गया।फर्नीचर, अनेकों दस्तावेज आदि जल गए।इस मंजिल पर मीटिंग हॉल के साथ डेवलपमेंट ऑफिसर चेंबर ,एजेंट रूम और नव व्यापार शाखा मौजूद है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा कि गुरुवार सुबह रक्सौल एलआईसी ऑफिस के तीसरे मंजिल में अचानक से आग लग गई। जिसके बाद तीसरे मंजिल से उठ रहे धुआं को देख कर लोगों ने हल्ला किया। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी को घटना की सूचना दी गई।


सूचना मिलने के बाद जैसे ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी आ रही थी। इसी बीच गुमटी बंद हो गया। फायर के ड्राइवर ने गेट मैन से कह कर गुमटी खुलवाया।जिसके बाद फिर गुमटी खुली उसके बाद गाड़ी पहुंचा। एलआइसी ऑफिस का गेट बन्द था।बिल्डिंग में धुआं भरा था।

इस दौरान वहा फायर फाइटिंग टीम सक्रिय हुई और वहां पहुंचे दो फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर जन सहयोग से आधे घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गनीमत की बात रही आग पहले और दूसरे मंजिल तक नहीं पहुंची। नहीं तो बड़ा नुकसान हो सकता था।
क्या कहते है एलआईसी के अधिकारी
रक्सौल एलआईसी के ब्रांच मैनेजर मनोज कुमार ने बताया की सुबह में करीब 7बजे सूचना मिली की ऑफिस में आग लग गई है।फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जिसके बाद फायर की गाड़ी पहुंच आग पर काबू पा लिया, दूसरे मंजिल के बिल्डिंग पर अगर आग पहुंच जाती तो काफी कागजात जल जाता।उन्होंने दावा किया कि एलाइसी का सभी रिकॉर्ड सुरक्षित है।आगलगी का कारण शॉर्ट सर्किट हो सकता है। क्षति का आकलन किया जा रहा है।कम से कम 25लाख की क्षति हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!