Friday, September 27

रामगढ़वा में पुलिस टीम ने 5 किलो चरस के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

रामगढवा ।(vor desk)। पुलिस ने रामगढ़वा में नेपाल से तस्करी कर लाए गए चरस की खेप के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया हैं। दोनों तस्कर के पास से 4.980 कि०ग्रा० मादक पदार्थ (चरस) बरामद हुआ है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में उसकी कीमत करीब सवा करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

मोतिहारी एसपी कांतेश मिश्रा को गुप्त सूचना मिली की नेपाल से मादक पदार्थ की खेप ले कर दो तस्कर रक्सौल के रास्ते मोतिहारी होते हुए जाने वाला है। सूचना के बाद रक्सौल एसडीओपी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में रामगढ़वा थाना क्षेत्र में सघन वाहन जांच चलाया गया।

जिसके बाद रामगढ़वा स्थित सेमर चौक के पास दो व्यक्तियों को उपस्थित पुलिस बल के द्वारा भागने के क्रम में पकड़ा गया। तलाशी के दौरान उन व्यक्तियों के पास से 4.980 कि0ग्रा0 चरस जैसा मादक पदार्थ बरामद किया गया है। इस संदर्भ में रामगढ़वा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एसपी ने बताया गिरफ्तार तस्कर लालजी दास और केश्वर दास दोनों रक्सौल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। गिरफ्तार दोनों तस्कर ने बताया कि उसे केवल माल लाकर दे देना था। दोनों तस्कर से पूछताछ की जा रही है कि इसके साथ और कौन-कौन शामिल है। किस के इशारे पर मादक पदार्थ की तस्करी करता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!