Friday, September 27

रक्सौल अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डा0 राजीव रंजन पर हुए जानलेवा हमले के दो आरोपी गिरफ्तार,जांच आगे बढ़ने से खलबली!

रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल स्थित अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक सह पीएचसी के प्रभारी डॉ राजीव रंजन कुमार पर जानलेवा हमला करने के आरोप में स्थानीय पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर छापेमारी कर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।दोनो से पूछ ताछ की गई है।

गिरफ्तार लोगों में नकरदेई थाना क्षेत्र के बनकटवा गांव निवासी लाल बहादुर कुशवाहा के पुत्र रंजन कुशवाहा वही दूसरा भवानीपुर निवासी सुरेंद्र शाह के पुत्र टिंकू कुमार को गिरफ्तार किया गया है। जानलेवा हमला के बाद डॉ राजीव रंजन ने थाना में प्राथमिकी संख्या392/2023 दर्ज करा कर बताया था कि ब्लॉक रोड में कुछ अज्ञात लोगों के द्वारा मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया है।

थाना परिसर में चिकित्सको के साथ अस्पताल उपाधीक्षक डा राजीव रंजन(नीले टी शर्ट में)

मामला दर्ज होने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई। पहचान होने के बाद मोबाइल लोकेशन के आधार पर दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को कागजी कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।उन्होंने बताया कि अभी भी वैज्ञानिक आधार पर जांच जारी है।मिले सुराग पर आगे करवाई होगी।

पुलिस के मुताबिक,मामले में करीब पांच लोग चिन्हित किए गए हैं।जिसमे एक आरोपी ने जमानत ले लिया है।सूचना है कि अन्य दो की गिरफ्तारी के छापेमारी जारी है।

बता दे कि 23 अगस्त 2023को अपने आवास से ड्यूटी पर आते वक्त उन पर हमला हुआ था।
घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ ।जिसमे दो बाइक पर सवार पांच हमलवार दिख रहे थे।फुटेज से यह भी साफ है कि कॉलेज रोड स्थित आवास क्षेत्र से ही पीछा किया था और ब्लॉक रोड में घटना को अंजाम दिया गया।डॉक्टर राजीव ने अपने ऊपर हुए घटना के बारे में बताया कि घटना से दो दिन पहले घर लौटते वक्त रक्सौल के नहर रोड में बस स्टैंड के पास दो संदिग्ध लोगों ने उन्हें घेरने का प्रयास किया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक,इस मामले की जांच में कुछ आरोपियों के कनेक्शन एक चिकित्सक से जुड़े पाए गए हैं,जिसकी गहन जांच जारी है।हालाकि,पुलिस अधिकारी खुल कर बोलने से परहेज कर रहे हैं।साजिश के तहत हुए हमले की आशंका के मामले में पुलिसिया जांच बढ़ने के बाद खलबली है।पूरे प्रकरण पर स्वास्थ्य विभाग की नजर भी बनी हुई है।ताज्जुब की बात यह है कि एक आरोपी ने पुलिस कार्यवाई बढ़ते ही जमानत भी ले लिया है,जो चर्चा का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!