Friday, September 27

आदापुर में अपराधियों का तांडव,पंचायत समिति सदस्या सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान की गोली मार कर की हत्या!

*शव नहीं उठने दे रहे ग्रामीण और समर्थक,भारी तनाव और आक्रोश

आदापुर।(vor desk)। बुधवार की अहले सुबह अपराधियो के तांडव से इलाका दहल गया।आदापुर में अपराधियों ने सुबह के करीब 7बजे अंधाधुंध फायरिंग कर पंचायत समिति सदस्या सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान की गोली मार कर हत्या कर दी है।इससे क्षेत्र में दहशत और आक्रोश कायम है।

मिली जानकारी के मुताबिक,अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ उनके सिर में गोली मारी, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।बताया गया है कि उन्हें सर, छाती और पेट में कोई तीन गोली लगी है।खून से सड़क की पिच लाल हो गई है।
बताया गया है कि बच्चा पासवान रोज की तरह बुधवार की सुबह आदापुर रक्सौल घोड़ासहन कैनाल मुख्य सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे,इसी बीच उक्त वारदात को अंजाम दिया गया।
सूत्रों ने बताया कि श्यामपुर चौक से पश्चिम नवलखा पुल के समीप बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली और नौ दो ग्यारह हो गए।सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए।नाराज ग्रामीणों और समर्थको ने पुलिस को
लाश नही उठाने देने पर अड़ गए हैं।आदापुर थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस सदल बल पहुंच कर जांच पडताल और करवाई में जुट गई है।वहीं,सूचना मिलते ही डीएसपी धीरेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच कर समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं।उन्होंने कहा कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ा जाएगा।

इधर,अंबेडकर ज्ञान मंच ने हत्या की कडी निंदा करते हुए पुलिस से अविलंब करवाई की मांग की है।मंच के अध्यक्ष रवींद्र कुमार ने कहा कि शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो,अन्यथा हम चुप नही बैठेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!