Friday, September 27

अस्पताल उपाधीक्षक डा राजीव रंजन पर हमले के विरोध में डॉक्टरों ने काली पट्टी बांध कर की ड्यूटी,शीघ्र गिरफ्तारी नहीं होने पर पर आंदोलन की चेतावनी

रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल स्थित अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक सह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा राजीव रंजन कुमार पर हुए जानलेवा हमले के 48 घंटे बीतने के बाद भी गिरफ्तारी और करवाई नही होने से अस्पताल के डॉक्टर आक्रोशित हैं।पांचों हमलावर पकड़ से बाहर है।जबकि,सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक पर सवार पांच लोग घेर कर हमला करते दिखाई दे रहे हैं।यह सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।

इस बीच,शुक्रवार को पुलिस द्वारा अब तक गिरफ्तारी नही होने से नाराज डॉक्टरों ने काला पट्टी बांध कर ड्यूटी की।साथ ही अस्पताल परिसर में एक बैठक हुई।जिसमे घटना के बाद पुलिस शिथिलता पर नाराजगी जताई गई। चेताया गया है कि यदि अविलंब गिरफ्तारी नही हुई,तो हम चुप नही बैठेंगे।चरण बद्ध आंदोलन छेड़ दिया जायेगा।जरूरत पड़ी तो चिकित्सकिय कार्य बंद कर सड़क पर उतरेंगे।बैठक को संबोधित करते हुए डॉक्टर अजय कुमार और डॉक्टर मुराद आलम,डॉक्टर सुलतान आदि ने कहा कि पुलिस मामले को हल्के ले रही है,जबकि,जिस तरह से पीछा कर घेरा गया,उसमे हत्या भी हो सकती थी।उन्होंने आरोप किया कि पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी में आर्म्स एक्ट नही लगाया है।जबकि,हमला करने वाले हथियारबंद थे और मार पीट करते हुए गर्दन दबा रहे थे।

बैठक में मेडिकल ऑफिसर डॉ अजय कुमार, डा प्रहस्त कुमार,डा मुराद आलम ,डा अमित जायसवाल,डा सुलतान ,डा शशि रंजन कुमार समेत अन्य डॉक्टरों ने कहा कि पुलिस जल्द हमला करने वालों को गिरफ्तारी करे।

इधर, डॉक्टरो में इस बात की भी नाराजगी है कि अभी तक स्थानीय जन प्रतिनिधियों ने इस बारे में कोई सुधि नहीं ली और चुप्पी साधे हुए हैं।

इस बीच, रक्सौल थाना में दर्ज कांड संख्या392/23के तहत सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने जांच शुरू कर दी है।उन्होंने उपाधीक्षक डा राजीव से फर्द बयान लिया और उसी आधार पर बारिक जांच में जुटे हुए हैं। सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।प्रभारी थानाध्यक्ष एकता सागर का कहना है कि जल्द ही हमला करने वालों के पकड़ा जाएगा।(रिपोर्ट:पीके गुप्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!