Friday, September 27

आदापुर में ट्रक पर उसना चावल पकड़े जाने के बाद मिलर मदन प्रसाद समेत तीन पर प्राथमिकी,कालाबाजारी के लिए जमाखोरी का संदेह,जांच शुरू!

आदापुर।(vor desk)। ट्रक पर लदे उसना चावल पकड़े जाने के चौबीस घंटे बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया।यह एफआईआर एसडीओ रविकांत सिन्हा के निर्देश पर गठित तीन सदस्यीय जांच टीम के प्रतिवेदन के आधार पर दर्ज कराया गया।पुलिस सूत्रों के अनुसार, मामले में पुलिस ने स्थानीय मिलर मदन प्रसाद सहित तीन अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया है।बताया जाता है कि इस मामलों को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया और जांच पड़ताल के बाद देर शाम आदापुर के प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार ,मिथिलेश कुमार और एमओ विक्रम कुमार ने संयुक्त रूप से अपने जांच प्रतिवेदन के आधार पर मामला दर्ज कराया।

शनिवार की देर शाम एसडीओ ने बीसीओ मृत्युंजय कुमार व मिथिलेश कुमार को मामले के जांच की जिम्मेदारी सौंपी थी।जांच के दौरान संबद्ध मिलर ने ट्रक पर लदे 634 बोरी चावलका कोई उचित ब्योरा नहीं दे सका। फलतः ट्रक पर लदे उसना चावल प्रथमदृष्टया कालाबाजारी का प्रतीत हुआ और अधिकारियों ने आवश्यक वस्तु नियंत्रण अधिनियम के तहत स्थानीय मिलर मदन प्रसाद सहित ट्रक पर लदे 634 बोरे चावल में के बोरे में तीन अलग अलग मिलरो के लगे टैग के आधार पर तीन अन्य के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज किया गया है। इस आशय की पुष्टि करते हुए एमओ विक्रम कुमार और बीसीओ मृत्युंजय कुमार ने बताया कि कालाबाजारी करने के उद्देश्य से जमाखोरी का चावल ट्रक पर बाहर भेजने की तैयारी थी जिसे सूचना मिलते ही जप्त कर लिया गया और आवश्यक जांचों प्रांत इस चावल का कोई वैधानिक कागज प्रस्तुत नहीं किए जाने से इस मामले में शामिल बोलेरो के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कराया जा रहा है इस घटना के बाद से मेसर्स जगदंबा भवानी इंटरप्राइजेज के प्रो.मदन प्रसाद और 3 अन्य संदिग्धों के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज कराई जा रही है तथा जप्त चावल को स्थानीय एसएससी के एजीएम सुनील कुमार के हवाले कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!