Sunday, September 29

बहन के साथ सोई थी युवती, सुबह घर के पीछे खेत में मिली लाश; पेट पर चाकू मारने के निशान

आदापुर (vor desk)। पूर्वी चंपारण जिला के दरपा थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रखंड के दुबहा पंचायत के बख्तौरा गांव में शुक्रवार की सुबह घर के पीछे खेत में एक युवती का शव मिलने से सनसनी मच गई। मृत युवती के पेट पर चाकू मारने के निशान है और उसके गर्दन पर भी निशान पाए गए।जिससे लगता है कि गर्दन दबाने के बाद चाकू मार कर हत्या की गई है।शव देखे जाने के बाद गांव में कोहराम मच गया।चीख पुकार सुन लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।घटना की सूचना मिलते ही रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार और थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार सदल बल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, मृतका की पहचान स्थानीय किशोरी प्रसाद कुशवाहा की मझली बेटी अमिशा कुमारी के रूप में की गई है। वह 18 साल की थी। खेत में शव मिलने पर घर में कोहराम मच गया। मां रंजना देवी, बहन अमृता और छोटे भाई सहित सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।

मृतका इंटरमीडिएट तक शिक्षा प्राप्त की थी।पिता ने बताया कि जब सुबह मृतका की बड़ी बहन अमृता की नींद खुली ,तो ,वह अमीषा को बिछावन पर न देख कर अपने माता पिता को सूचना दी।पर घर में नजर न आई।यह भी बताया गया कि मृतका रोज अपनी बड़ी बहन के साथ सोती थी।क्योंकि,अमृता को सिजेरियन से बच्चा हुआ था।
इस बीच,डीएसपी घीरेन्द्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच मृतका की मां, पिता, बहन सहित अन्य ग्रामीणों से पूछताछ की।

सूत्रों ने बताया कि युवती का शव जिस जगह से बरामद हुआ था।वहां कहीं भी खुन के निशान पुलिस को नहीं मिला है। हत्या कैसे व किसने की इसका खुलासा नहीं हो सका है।घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।यह घटना प्रेम प्रसंग है या सिरफिरे आशिक की करतूत,इसको ले कर पुलिस प्रत्येक नजरिए से घटना की पड़ताल कर रही है।दुष्कर्म की आशंका भी व्यक्त किया जा रहा है जिसमें भेद खुलने के भय से हत्या कर शव को घर के पिछले हिस्से में अपराधियों ने फेक दिया है। वहीं भाजपा विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा भी अपने टीम के साथ पहुच जायजा लिया। परिवार को ढाढस दिया व हत्यारे को शीघ्र पकडने के लिए डीएसपी धीरज कुमार को निर्देश दिया। डीएसपी ने प्रेस को बताया हत्या क्यू हुआ व हत्यारे कौन है। इसका पता तुरंत लग जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!