Sunday, September 29

राजकीय प्राथमिक विद्यालय मुशहरवा में छात्र छात्राओं का विदाई समारोह आयोजित, दी गई अनुशासन की सीख!

आदापुर।(vor desk)।आदापुर प्रखंड के नकरदेई पंचायत स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय मुशहरवा में सोमवार को वर्ग पांच के छात्र छात्राओं का विदाई समारोह का आयोजन किया गया। समारोह को संबोधित करते हुए ग्राम पंचायत राज नकरदेई मुखिया राम एकबाल राय ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि हमेशा अपने लक्ष्य को सामने रखकर पढ़ाई करनी चाहिए ।वहीं राजकीय प्राथमिक विद्यालय बसतपुर के वरीय शिक्षक मो नूरुल होदा ने कहा कि हमें बच्चों को अनुशासन, ज्ञान और संस्कार देकर उनके अन्दर आत्म विश्वास पैदा करना चाहिए । आत्म विश्वास से ही मनुष्य आगे बढ़ता है।शिक्षक जितेन्द्र कुमार ठाकुर ने कहा कि बच्चे और शिक्षक दोनों विद्यालय की जान होते हैं ।

राजकीय प्राथमिक विद्यालय मुशहरवा के प्रधान शिक्षक नूरुल होदा ने कहा कि आप (बच्चे) हमारी जमा पूंजी हैं आप से जुदा होना बड़ी तकलीफ़देह है लेकिन आप लोगों के उज्जवल भविष्य निर्माण के लिए जुदा होना पड़ रहा है । इस पर वर्ग पांच के बच्चे रोने लगे जिसको देखकर सब लोग भावुक हो गए ।
विदाई समारोह में शामिल रवि कुमार,पिंकी कुमारी,आकाश कुमार,नीलू कुमारी,निभा
कुमारी,सपना कुमारी
निधि कुमारी,सागर कुमार
नागेश्वर कुमार,सिन्धु कुमारी
कृष्णा कुमार,आदित्य कुमार
मुस्कान कुमारी,प्रिया कुमारी इत्यादि को नम आँखों से विदा करते हुए कापी, कलम ,किताब एवं स्थानांतरण प्रमाणपत्र दिया गया।
कार्यक्रम का सफल पूर्वक संचालन विद्यालय के शिक्षक श्री मो०रिजवानुल्लाह ने किया। मौके पर विद्यालय के वरीय शिक्षक मो अली असगर, राजकीय प्राथमिक विद्यालय वृता के प्रधान शिक्षक मो नसीम आलम, राजकीय मध्य विद्यालय सिरिसिया के शिक्षक हाफिज अबुल कलाम साहब अभिभावक और ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!