Sunday, September 29

रामगढवा में पंचायत सचिव ने कमरे में फंदा लगा कर कर ली आत्म हत्या,एएसपी चंद्र प्रकाश ने शुरू की जांच!

रक्सौल/रामगढवा ।(vor desk)। रक्सौल अनुमंडल के रामगढवा में एक पंचायत स्तरीय सरकारी कर्मी ने अपने कमरे में फंदा लगा कर आत्म हत्या कर लिया है। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम में भेज दिया है।वहीं,सूचना मिलते ही रक्सौल के ए एसपी चंद्र प्रकाश ने पहुंच कर मामले की जांच की और आवश्यक निर्देश दिए।बताया गया है कि मृतक पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान रह रहा था। पुलिस परिजनों को घटना की सूचना दे दिया है। मृतक रामगढ़वा में पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत था।

घटना गुरुवार की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक 30 वर्षीय संटू कुमार औरंगाबाद जिले के हसनपुर थाना के ढिढर गांव का रहने वाला है। छह माह पहले इसका रामगढ़वा प्रखंड में पंचायत सचिव के पद पर योगदान लिया था और वह मुरला पंचायत में कार्य कर रहा था। मृतक के भाई के अनुसार वह अपने नौकरी से संतुष्ट नहीं था।इसको लेकर वह काफी परेशान रहता था।वह मानसिक रूप से बीमार था। मृतक संटू का अभी शादी भी नहीं हुआ था।


मकान मालिक ने पुलिस को दिया सूचना
मकान मालिक मनोज यादव के घर में वह पिछले छह माह से रह रहा था, मकान मालिक कही चले गए थे, जब आज घर पहुंचे और गेट बजाया तो गेट नहीं खुला तो उसके नंबर पर फोन किया तो फोन भी नहीं उठाया, जब गैलरी से झांका कर देखा तो होश उड़ गए, संटू का शव फंदे से लटका हुआ था, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दिया गया, मौके पर पहुंची पुलिस ने पंखे से लटक रहे शव को उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।


क्या कहते है थानाध्यक्ष
​​​​​​​रामगढ़वा थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने बताया की मकान मालिक द्वारा मुझे सूचना मिली कि पंचायत सचिव अपने कमरे में पंखा से फंदा से लटक रहा है।सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दिया। वहीं परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!